Logo
हरियाणा के अंबाला में चोरों ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोठी में चोरी करने के बाद आग लगा दी, जिसमें सारा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाकर पुलिस व दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

अंबाला: चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चोरी के बाद ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोठी में ही आग लगा दी। आग की वजह से कोठी में रखा सामान जलकर राख हो गया। जांच के बाद ही यह खुलासा हुआ है। अब पुलिस ने शिकायत के आधार पर कोठी में चोरी करने व आग लगाने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी को काबू करने के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। फिलहाल आरोपी का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

किराए पर ले रखी थी कोठी

पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाउन के आनंद सिंह ने बताया कि वह ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में बतौर उसर के पद पर तैनात है। जज साहब ने अंबाला शहर के सेक्टर 8 में कोठी नंबर 391 किराए पर ली हुई है। इस कोठी की वह अक्सर देखभाल के लिए आता है। चार अक्टूबर को वह किसी काम से मोहाली गया हुआ था। तब उसे सूचना मिली कि कोठी नंबर 391 में आग लग गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर आकर आग को बुझा दिया था। इसके बाद वह कोठी पर पहुंचा तो उसने देखा कि अंदर ग्रिल उखड़ी हुई है। ग्रिल के साथ किसी ने शीशा भी तोड़ा हुआ था।

कमरों में बिखरा पड़ा था सामान

आनंद सिंह ने बताया कि जब वह कोठी के अंदर गया तो देखा कि कमरों के अंदर का सामान जला हुआ है। साथ ही पूरे घर में सामान बिखरा हुआ था। बेडरुम का सारा सामान जला हुआ था। साथ वाले कमरे की अलमारियां टूटी हुई थी और उनका सामान बिखरा हुआ मिला। रसोई का सारा सामान बिखरा पड़ा था। आनंद ने शक जताया कि चोरी के बाद कोठी में आग लगाई गई है। इसी आधार पर अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

पटौदी रोड पर मकान में लगी आग

गुरुग्राम में पटौदी रोड पर शनिवार देर रात एक मकान में आग लग गई। इस आगजनी में मकान में रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया। सूचना पाकर फायर अधिकारी मौके पर पहुंचे और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आगजनी के कारण भारी नुकसान हुआ है जिसके कारण पीड़ित परिवार चिंतित नजर आया।

5379487