Logo
हरियाणा के अंबाला में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पोल से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

अंबाला: शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे परिवार की कार एनएच 344 पर हादसे का शिकार हो गई। चालक को नींद की छपकी आने के कारण कार पोल से टकराकर पलट गई। हादसे में यमुनानगर के विश्वकर्मा मोहल्ला निवासी संजीव सबलोक की मौत हो गई। जबकि संजीव की पत्नी ज्योति सबलोक व बेटा मानव को गंभीर चोट आई। हादसे में घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जबकि संजीव सबलोक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। श्

शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

जांच अधिकारी कमलजीत ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने के बाद संजीव सबलोक अपने परिवार के साथ रविवार सुबह करीब सात बजे यमुनानगर के लिए निकले थे। कार को संजीव का बेटा मानव चला रहा था। ड्राइवर सीट के साथ ही उसकी मां ज्योति सबलोक बैठी थी, जबकि संजीव पीछे की सीट पर बैठा था। कार चला रहे मानव को नींद की झपकी लगी और कार अनियंत्रित होकर हाईवे के साथ लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार सर्विस लेन पर पलट गई। हादसे में कार में लगे एयर बैग खुल गए, जिसके कारण चालक व उसके बराबर में बैठी महिला की जान बच गई।

दो दिन बाद होगा मृतक का पोस्टमार्टम

सड़क हादसे का शिकार हुई कार से राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए एमएम अस्पताल में दाखिल करवाया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने संजीव को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दोनों को उपचार के लिए भर्ती किया गया। परिजनों के अनुरोध पर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। जांच अधिकारी कमलजीत सिंह ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम परिजनों के दो दिन बाद विदेश से लौटने के बाद ही करवाया जाएगा। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487