Logo
हरियाणा के भिवानी में बाड़मेर-हावड़ा सुपरफास्ट रेलगाड़ी में एक बिहार निवासी युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भिवानी: बाड़मेर-हावड़ा सुपरफास्ट रेलगाड़ी में एक बिहार निवासी युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला। लोहारू जीआरपी चौकी टीम ने शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को सूचना दी तथा रविवार दोपहर बाद पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया। जीआरपी चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

कोच में बिगड़ी युवक की हालत

जीआरपी चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि बाड़मेर से हावड़ा जाने वाली सुपरफास्ट रेलगाड़ी के गार्ड ने कोच में एक बीमार युवक की हालत बिगड़ने की सूचना दी, जिसके बाद लोहारू जंक्शन पर उक्त युवक को रेलगाड़ी से उतारकर एंबुलेंस की सहायता से लोहारू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया तथा मृतक युवक के शव को शव गृह में रखवा दिया। मृतक के युवक के पास मिले फोन पर उसके पिता का फोन आया तो उसे इसकी सूचना दी गई। मृतक युवक बिहार राज्य के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था और बालोतरा में सिलाई का काम करता था। पुलिस  ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों में दिखा मृतक के मालिक के प्रति रोष

बालोतरा से दिल्ली जा रहे युवक की तबीयत बिगड़ने से हुई मौत के बाद रविवार को उसके पिता सीताराम, भाई प्रमोद व परिजन शवगृह पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक युवक मुकेश बालोतरा में एक फैक्टरी में सिलाई का काम करता था। उसका मालिक बहुत लापरवाह था और उसने बीमार मुकेश को रेलगाड़ी में बैठाकर भेज दिया। जबकि उसका उचित इलाज करवाया जाना था। इस बात को लेकर परिजनों में काफी रोष दिखाई दिया।

5379487