Logo
Bhiwani Crime News: भिवानी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अवैध शराब ले जाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Bhiwani Crime News: भिवानी में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। दरअसल पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान आरोपियों के कब्जे से अंग्रेजी शराब और लाखों रुपये की नकदी बरामद की है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तस्करी में इस्तेमाल गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।  

अवैध शराब और नकदी बरामद की

जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी झुंझुनू राजस्थान से सोनीपत में अवैध शराब लेकर जा रहे थे। तभी नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से 50 पेटी अंग्रेजी शराब, सवा लाख रुपये और एक बलेनो कार भी बरामद की है। दरअसल भिवानी की लोहारू पुलिस को राजस्थान से बड़ी मात्रा अवैध शराब ले जाने की आशंका के चलते सीमांत इलाकों में नाकाबंदी की हुई है।

गाड़ी भी जब्त की

लोहारू पुलिस थाना के उप निरीक्षक रोहताश सिंह अपनी टीम के साथ नाकाबंदी के दौरान रात में मौजूद थे। उस दौरान चेकिंग के दौरान सूरजगढ़ रोड की तरफ से एक बलेनो गाड़ी आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ी में से 50 पेटी रॉयल क्लासिक शराब मिली। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी में सवार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read: एंटी करप्शन ब्यूरो, करनाल के पुलिस थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल 20 हजार रिश्वत लेता रंगे हाथ काबू 

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

दोनों आरोपियों की पहचान खैरमपुर के रहने वाले अमित और रोहणा के रहने वाले सुनील के रूप में हुई है। दोनों के कब्जे से पुलिस ने सवा लाख रुपये की नकदी बरामद की। शराब तस्करी में इस्तेमाल की गई बोलेरो कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। लोहारू पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

5379487