Logo
हरियाणा के भिवानी में गांव बलियाली में सवारियां बिठाने को लेकर कुछ अवांछित तत्वों ने बस चालक-परिचालक पर पत्थरों, लाठी-डंडो से हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

बवानीखेड़ा/भिवानी: बवानी खेड़ा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बलियाली में सवारियां बिठाने को लेकर कुछ अवांछित तत्वों ने बस चालक-परिचालक पर पत्थरों, लाठी-डंडो से हमला कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रेफर कर दिया। वहीं थाना प्रभारी मुरारी लाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।

बस में सवारियां थी अधिक

बस परिचालक विजय ने बताया कि सुबह 9:30 बजे बवानी खेड़ा से वाया बलियाली भिवानी के लिए रवाना हुई बस  सवारियां अधिक होने के कारण लगभग दो घंटे में भिवानी पहुंची। सुबह 108 टिकटें सवारियों की और दूसरी स्कूल, कॉलेज में जाने वाले छात्र-छात्राओं की संख्या अधिक होने के कारण बस धीरे-धीरे चल रही थी। जब सभी सवारियां भिवानी के सामान्य बस स्टैंड पर उतर गई, तभी एक बलियाली निवासी छात्रा ने चालक मीनू के साथ अभद्र व्यवहार किया तथा उसे देख लेने की धमकी दी। छात्रा ने आरोप लगाया कि उसका भाई बस से गिरते-गिरते बचा है। परिचालक की मानें तो उन दोनों ने उस छात्रा को समझाया।

वापसी में बदमाशों ने की हाथापाई

परिचालक ने बताया कि दोबारा भिवानी से 12:30 बजे सवारियां लेकर वाया बलियाली बवानी खेड़ा के लिए बस रवाना हुए। बस में 100 से अधिक सवारियां थी। जब बस रामूपुरा बस स्टैंड के समीप पहुंची, तब अचानक कुछ युवकों ने बस चालक के साथ लड़ाई झगड़ा करना शुरू कर दिया। चालक ने सुझबूझ का परिचय देते हुए अनियंत्रित होती हुई बस को नियंत्रित करते हुए बलियाली के मुख्य बस स्टैंड पर पहुंचाया, लेकिन वहां भी लगभग दो दर्जन से अधिक युवकों ने बस के आगे बाइक लगाकर रूकवा लिया तथा चालक-परिचालक पर लाठी, डंडो, पत्थरों से हमला कर दिया और बस के शीशे तोड़ दिए। हमले में चालक को गंभीर चोटें आई। वारदात की सूचना 112 पर कॉल कर पुलिस को दी गई।

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती

विजय ने बताया कि हमले में घायल चालक-परिचालक को बवानीखेड़ा के सामान्य अस्पताल लेकर आए, जहां उनका प्राथमिक उपचार करके हालत गंभीर होने के कारण भिवानी के नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया। नागरिक अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी विनय ने बताया कि बस चालक के सिर, कान, कंधे पर चोटें आई हैं। दो टांके लगाए गए हैं। हालत देखते हुए भिवानी के सामान्य अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। वहीं इस बारे में थाना प्रभारी मुरारी लाल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। वे इस मामले की गहनता से जांच करेंगे।

5379487