Logo
हरियाणा के भिवानी में दो बाइकों की जोरदार टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भिवानी: बवानी खेड़ा खंड के अंतर्गत आने वाले गांव लोहारी जाटू में दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि बाइक सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने अस्पताल में अंतिम सांस ली। वहीं हादसे में घायल दो लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस मामले में घायलों के बयान का इंतजार कर रही है।

गुरुग्राम से भिवानी जा रहा था मृतक

बवानी खेड़ा नगर पालिका पार्षद हिम्मत का भतीजा योगेन्द्र उर्फ चीकू गुरुग्राम से अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर शुक्रवार सुबह बवानी खेड़ा आ रहा था। वहीं नगर पालिका पार्षद बलवंत गौरी का रिश्ते में पौत्र बजरंग अपने मित्र कालू के साथ बाइक पर भिवानी जा रहा था। दोनों बाइक चालकों की लोहारी जाटू में पीर की मजार के पास आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बाइक सवारों में बजरंग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया व बाइक पर पीछे बैठे कालू को पीजीआई रोहतक रेफर किया, जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं गुरुग्राम कार्य करने वाले चीकू उर्फ योगेन्द्र को पहले भिवानी के सामान्य अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के चलते उन्हें हिसार रेफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बुझ गया घर का चिराग

पार्षद हिम्मत ने बताया कि उसका भतीजा योगेंद्र उर्फ चीकू घर का इकलौता पुत्र था, जो अविवाहित था। उसकी एक छोटी बहन शादीशुदा है। पिता का 2015 में स्वर्गवास हो गया था। घर में मां-बहन व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं मृतक बजरंग दो भाइयों व एक बहन में बीच का था और मजदूरी का कार्य करता था। दोनों परिवारों व पूरे कस्बा में इस घटना से शोक की लहर दौड़ पड़ी और सन्नाटा छा गया। दूसरी तरफ इस बारे में थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल सवारों में दो की मौत हो चुकी है, तीसरे गंभीर रूप से घायल को पीजीआई रोहतक रेफर किया। चौथे का उपचार चल रहा है। पुलिस जांच में जुटी है।

5379487