Logo
हरियाणा के भिवानी में खेतों के अंदर एक पाकिस्तानी गुब्बारा गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी।

भिवानी: गांव मिरान के खेतों में देर शाम पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से हड़कंप मच गया। यह गुब्बारा दिखने में पाकिस्तानी झंडे के रंग जैसा है। इसका आकार विमान जैसा और पीआईए लिखा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही डायल 112 व थाना प्रभारी शिव कुमार मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। गुब्बारे के साथ कुछ भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

खेत में पड़ा नजर आया गुब्बारा

गांव मिरान में गुब्बारा वीरवार को देर सांय किसान कृष्ण के खेत में पड़ा नजर आया। कृष्ण जब खेत में कामकाज के लिए गया तो उसे यह गुब्बारा दिखाई दिया। गुब्बारा देखकर किसान डर गया। इसके बाद गुब्बारे की सूचना पड़ोसी किसानों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गुब्बारे की सूचना मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। थाना प्रभारी ने गुब्बारे को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कार की टक्कर लगने से व्यक्ति की मौत

रेवाड़ी के गांव टीकला निवासी जिलेसिंह देर सांय पैदल बावल की ओर से अपने गांव जा रहा था। रघुनाथपुरा चौक के पास एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे उसके बेटे राहुल ने हादसा होते हुए देख लिया। उसने अपने पिता को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। बावल अस्पताल से उसे रेफर कर दिया गया। वह अपने पिता को रेवाड़ी के एक प्राइवेट अस्पताल ले गया, जहां उपचार के दौरान जिलेसिंह ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार को बावल थाना पुलिस ने शव का सामुदायिक केंद्र में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487