Logo
हरियाणा के भिवानी में 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले 10 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म कर दिया। पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

तोशाम/भिवानी: गांव दांग कलां में क़रीबन 40 वर्षीय व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाले 10 वर्षीय लड़के के साथ कुकर्म कर दिया। लड़के ने इसके बारे में परिजनों को बताया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने लड़के के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

कपड़े सिलने का आरोपी करता है काम

गांव दांग कलां निवासी क़रीबन 40 वर्षीय मोहमद अली अपने प्लाट में कपड़े सिलने का काम करता है। उसके प्लाट में उसके पड़ोस का एक नाबालिग लड़का आ गया। मोहम्मद अली ने लड़के को आते ही खाने की चीजों का लोभ देकर गलत काम कर दिया। लड़के ने इसके बारे में घर जाकर बताया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मंगलवार को लड़के का मेडिकल करवाया गया। पुलिस ने मोहम्मद अली के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

माइनर में डूबने से बच्ची की मौत

बहादुरगढ़ में मध्य प्रदेश के मूल निवासी सुनील की पत्नी अपनी ढाई वर्षीय बच्ची अपेक्षा को साथ लेकर माइनर के पास लकड़ी लेने के लिए गई थी। सुनील की पत्नी लकड़ी लेकर घर आ गई, लेकिन बच्ची वहीं रह गई। जैसे ही उसे इस बात का आभास हुआ तो वह तुरंत माइनर की तरफ दौड़ी, लेकिन बच्ची कही नहीं मिली। कॉलोनी वासियों ने बच्ची की तालाश शुरू की। काफी तालाश करने के बाद बच्ची का शव माइनर में मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। परिजनों के बयान के बाद पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी।

5379487