Logo
Murder in Bhiwani: भिवानी में दो बेरहम भाईयों ने अपने ही 28 साल के सगे भाई पर तेजधार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

Murder in Bhiwani: हरियाणा के भिवानी में दो भाईयों ने मिलकर अपने ही सगे भाई को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि युवक पर किसी तेजधार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए पहुंचाया गया। यहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

भाई प्रेम सिंह ने दी पुलिस में शिकायत

जानकारी के अनुसार प्रेम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की वह चार भाई हैं। वह दादरी में रहता है और उसके तीन भाई सिवानी में वार्ड 12 में रहते हैं। उसे सूचना मिली थी कि तीनों भाइयों का आपस में झगड़ा हो गया है। इसके बाद जब वह परिवार सहित मौके पर पहुंचा तो भाई नरेन्द्र उर्फ पोला के सिर में दाई तरफ कनपटी पर धारदार हथियार के घाव थे और दाहिने हाथ की कोहनी टूटी हुई थी।

उन्होंने बताया कि उनके भाई नरेंद्र लगभग 28 साल के थे और भेड़ ही बकरी पालने का काम करते थे। वहीं आस पास के लोगों ने भी बताया कि तीनों भाईयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। यह विवाद इतना बढ़ गया कि दो भाईयों ने मिलकर अपने ही भाई हत्या कर दी।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश 

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह जाखड़ ने बताया की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीएफएसएल व सीन ऑफ क्राइम की टीम को बुलाया। वहां मौजूद मृतक के भाई का बयान लेकर कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Also Read: सिरसा के ख्योवाली स्कूल के शौचालय की गिरी दीवार, नीचे दबने से एक छात्र की मौत

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 

इस घटना के बाद से लोग सकते में हैं। किसी को भरोसा नहीं हो पा रहा है कि सगे भाई ही आपस में एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाएंगे। वहीं, पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  फिलहाल दोनों आरोपी भाई फरार चल रहे हैं, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487