Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में ढाबे पर खाना परोसने में देरी होने पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी। ढाबा संचालक व स्टाफ ने भागकर अपनी जान बचाई। ढाबा संचालक की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

चरखी दादरी : बीती देर रात खाना लगाने में हुई देनी होने से गुस्साए कार सवार दो युवकों ने ढाबा संचालक पर फायरिंग कर दी। ढाबा संचालक व अन्य कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। दोनों आरोपी नशे की हालात में थे। फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। ढाबा संचालक ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर ईआरवी और सिटी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने ढाबा संचालक की शिकायत पर केस दर्ज किया।

खाना लगाने में देरी होने पर की फायरिंग

पुलिस को दी शिकायत में दादरी निवासी विकास सांगवान ने बताया कि वह भिवानी बाईपास पर ढाबा चलाता है। देर रात कार सवार दो युवक ढाबे पर आए और खाना लगाने के लिए बोला। युवकों ने बैठते ही खाना लगाने की जिद्द करनी शुरू कर दी। जब उनको 10 मिनट का समय लगने की बात कही तो वे भड़क गए और गाली देने लगे। इसके बाद उन्होंने गाड़ी के पास जाकर डोगा निकाल कर उनकी तरफ फायर कर दिया। उन्होंने भागकर जान बचाई। दोनों आरोपी युवक भाग गए। ढाबा संचालक ने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने विकास की शिकायत पर आरोपियों पर मामला दर्ज किया।

अर्धजली अवस्था में मिले शव की नहीं हुई शिनाख्त

गन्नौर में आहुलाना-ढिंडार रोड पर झाड़ियों में अर्धजली अवस्था में मिले युवक के शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस टीम दूसरे दिन भी आस-पास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी रही, लेकिन अभी तक पुलिस को घटना से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं मृतक की पहचान नहीं हो पाने की वजह से उसका पोस्टमार्टम भी नहीं करवाया गया है। पुलिस शव की शिनाख्त के हर संभव प्रयास कर रही है, ताकि कार्रवाई को आगे बढ़ाया जा सके। गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस की टीमें जांच में जुटी हैं। जल्द ही मामले का पटक्षेप किया जाएगा।

5379487