Logo
Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी झूठों के सरदार हैं और बीजेपी पहाड़ खोदकर चूहा निकालती है।

10 सालों में भी मोदी ने नहीं किए वादे पूरे- खड़गे

खड़गे ने कहा कि साल 2014 में सत्ता संभालने से पहले मोदी ने तो देश की जनता से वादें किए, उन्हें 10 साल के शासन के बाद भी नहीं पूरा कर पाए हैं। 2014 के चुनाव से पहले मोदी ने कहा था कि कांग्रेस नेताओं का काला धन विदेश में है और अगर बीजेपी की सरकार बनी तो उसे देश में वापस लाकर जनता के खाते में 15-15 लाख डालूंगा। लेकिन उनका यह वादा एक जुमला ही साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा भी किया था, जो उन्होंने अब तक नहीं निभाया। उन्होंने आगे कहा कि अगर हरियाणा की बात करें तो 5 लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कही गई थी, लेकिन अब तक 1.60 लाख स्थायी पद खाली पड़े हुए हैं।

डबल इंजन की सरकार हुई फेल- कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार के एक सिरे का दिल्ली तो दूसरे का चंडीगढ़ की तरफ खिंचाव है और अब डबल इंजन की सरकार इस कारण पटरी पर एक ही जगह खड़ी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल ने 9 साल शासन किया और प्रदेश में गठबंधन सरकार के दोनों इंजन फेल होते ही उन्हें बदलकर नायब सिंह सैनी को सीएम का पद सौंप दिया।

Also Read: हरियाणा में राजा वडिंग ने किया गोकुल सेतिया का समर्थन, बोले- 5 तारीख के बाद पुलिस हमारी होगी

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी जवान और किसान की अहमियत नहीं जानती है। आरएसएस और बीजेपी में कोई किसान नहीं है और यही कारण है बीजेपी की सरकार अंबानी और अडानी जैसे उद्योगपतियों की सहायता में लगी हुई है। 

5379487