Logo
Charkhi Dadri Murder Case: चरखी दादरी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव के पास से पुलिस को 3 जिंदा कारतूस और दो खाली खोल मिले हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

Charkhi Dadri Murder Case: चरखी दादरी में सोमवार 19 अगस्त को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रक्षाबंधन के दिन मृतक की बहन घर आई हुई थी। उस दौरान जब वह अपने भाई को बुलाने कमरे में गई तो कमरे में चारपाई पर उसकी खून से लथपथ लाश मिली। इस घटना के बारे में पुलिस को बताया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश के पास से 3 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

दो बार किया था कॉल

मृतक की पहचान 43 वर्षीय बुधराम के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में मृतक के चचेरे भाई महेंद्र ने बताया कि वह खेती बाड़ी का काम करता है। महेंद्र का कहना है कि बुधराम अविवाहित था और खेत में बने कमरे में रहता था। सोमवार 19 अगस्त को बहन रक्षाबंधन पर घर आई हुई थी। उस दौरान मृतक की बहन ने बुधराम को राखी बांधने के लिए उसे 2 बार कॉल किया था। लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया।।

लाश के पास से कारतूस मिले

इसके बाद मृतक का भाई महेंद्र उसे बुलाने के लिए गया था। लेकिन जब वह कमरे में दाखिल हुआ तो उसे  बुधराम की चारपाई पर खून से लथपथ लाश पड़ी हुई मिला थी। घटना के बार में  पुलिस को बताया गया। जिसके बाद बौंद कलां थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटनास्थल का निरीक्षण करने पर पुलिस ने लाश के पास से 3 जिंदा कारतूस और दो खाली खोल बरामद किए हैं।

Also Read: गुरुग्राम में युवक की निर्मम हत्या, बिजली के तार से घोंटा गला, ड्रम में शव डालकर नाले में फेंका

गोली मारकर हत्या

मृतक के कान के पास गोली लगी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चरखी दादरी के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। जांच में सामने आया है कि आरोपी दो साल पहले चाची की हत्या करने के मामले में जेल काटकर आया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई महेंद्र की शिकायत के आधार पर बुधराम की हत्या करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

5379487