Logo
हरियाणा के चरखी दादरी में गौ मांस खाने के शक में एक प्रवासी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बाढ़ड़ा/चरखी दादरी: बाढ़ड़ा में गौ मांस खाने के शक में एक प्रवासी व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने मृतक के साले की शिकायत पर चार नामजद व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं एहतियात के तौर पर झुग्गियों के समीप काफी संख्या में पुलिस तैनात रही और फोरेंसिक टीम ने मारपीट वाले स्थान का निरीक्षण किया। पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं।

कूड़ा बीनने का काम करता था मृतक

पुलिस को दिए बयान में पश्चिम बंगाल निवासी सुजाउद्दीन सरदर ने बताया कि वह और उसका रिश्तेदार बाढ़ड़ा में जुई रोड़ पर झुग्गी झोपड़ी बनाकर रहते हैं व कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कुछ लड़के उसके जीजा साबिर मलिक को कबाड़ देने के बहाने बस स्टैंड की ओर ले गए। उक्त लड़कों ने उनके जानकार असम निवासी असीरउद्दीन को भी बुला लिया और वहां पर उनके साथ डंडों से मारपीट की व उन्हें बाइकों पर उठाकर ले गए। उसके

केस दर्ज कर शुरू की जांच

बाढ़ड़ा डीएसपी भारत भूषण ने कहा कि मामले में चार नामजद व अन्य के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और पुलिस आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। प्रवासी की हत्या करने वाले जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

5379487