Logo
Assembly Elections 2024: विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को टोहाना से बीजेपी उम्मीदवार देवेंद्र बबली अपना नामांकन भरा। यहां पर इस दौरान सीएम सैनी मौजूद रहे, लेकिन सांसद सुभाष बराला ने उनकी उम्मीद तोड़ दी।  

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर 5 सितंबर से ही उम्मीदवार अपना नामांकन भर रहे हैं। वहीं, आज शनिवार को फतेहाबाद के टोहाना से बीजेपी उम्मीदवार देवेंद्र बबली ने अपना नामांकन भरा। नामांकन भरने से पहले वह सीएम नायब सैनी के साथ रोड शो करते हुए अपना नामांकन भरने के लिए चुनाव कार्यालय पहुंचे। यहां पर उनके साथ सीएम सैनी सहित कई नेता शामिल हुए थे, लेकिन इस दौरान राज्यसभा सांसद सुभाष बराला न तो देवेंद्र बबली के सभा में पहुंचे और न हा नामांकन में शामिल हुए।

वहीं, देवेंद्र बबली के नामांकन भरने के बाद सीएम नायब सैनी खुद सांसद सुभाष बराला के आवास पर उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंचे। यहां पर सांसद बराला और  उनके समर्थकों ने सीएम सैनी का जोरदार स्वागत किया। सीएम ने भी यहां मौजूद कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया।

कई लोगों ने किया उकसाने का काम- सुभाष बराला

सीएम के पहुंचने के बाद अपने आवास पर सांसद सुभाष बराला ने अपने समर्थकों संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक क्षेत्र में बहुत समस्याएं आती हैं। आप सबसे मेरा आग्रह है कि अटल जी की कविता 'आती हैं बाधाएं, आएंगी प्रलय की घोर घटाएं, कदम मिलाकर चलना होगा' को जरूर याद रखें उन्होंने कहा कि हमे अपना धैर्य नहीं खोना है, बहुत से नेताओं ने लोगों को उकसाने का काम किया है, लेकिन कार्यकर्ता उनके उकसावे में नहीं आए। यही धैर्य हमारी पार्टी के काम को मजबूत करता रहा और आगे भी करता रहेगा।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, बबली के नामांकन में बराला के पहुंचने पर सस्पेंस, कांग्रेस की सूची पर जजपा-इनेलो की नजर

देवेंद्र के हाथ लगी निराशा

बता दें कि रिश्ते में दादा-पोता लगने वाले सुभाष बराला और देवेंद्र बबली के बीच 36 का आंकड़ा है, जो किसी से छुपी हुई नहीं है। अब जब बबली बीजेपी से विधानसभा उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं, तो उनके लिए बराला से दूरियां कम करना जरूरी हो गया। इसके लिए शुक्रवार को वे सांसद बराला को नामांकन कार्यक्रम का निमंत्रण देने के लिए उनके आवास पर भी गए थे, जिसे लेकर काफी चर्चाएं भी थी और कहा जा रहा था कि सुभाष बराला उनके नामांकन में शामिल हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

5379487