Logo
Faridabad Bus Fire: फरीदाबाद में इंजीनियरिंग कंपनी की बस में आज अचानक आग लग गई, जिसके बाद बस सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया।

Faridabad Bus Fire: फरीदाबाद में आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार को इंजीनियरिंग कंपनी की बस में आग लग गई। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में वर्कर सवार थे, वर्कर फैक्ट्री जा रहे थे। आग लगने से बस में धुआं भर गया और आग की लपटें भी तेज हो गई, जिसके बाद ड्राइवर ने तुरंत बस को रोक लिया। बस रुक जाने के बाद वर्करों ने खिड़कियों से छलांग लगाकर जान बचाई। घटना के बारे में पता लगते ही फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।

बस में सवार थे 8 वर्कर

जानकारी के मुताबिक, वर्कर सुदीप का कहना है कि दुधौला में विशाल इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड में काम करते हैं। सभी वर्करों को लेने कंपनी की बस रोज की तरह आज भी कल्याण पुरी चौक पर आई थीं, यहां से 8 वर्कर बस में सवार होकर कंपनी की तरफ चल दिए थे। सुदीप ने बताया कि जब बस  फरीदाबाद के 3 नंबर इलाके में कल्याणपुरी चौक पर पहुंची तो बस के इंजन से अचानक धुआं निकलने लगा, बस के अंदर भी भर गया।

Also Read: सोनीपत में फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, लपटों की चपेट में आई इलेक्ट्रिक, देशी घी, मुरब्बा व अचार की साथ लगती दुकान

खिड़की से छलांग लगाकर वर्करों ने बचाई जान

इंजन से धुआं निकलने के बाद ड्राइवर ने बस को तुरंत रोक लिया। ड्राइवर ने बस के इंजन पर पानी डाल दिया और आग भड़क गई, आग की लपटें तेज हो गई जिसके बाद वर्करों ने खिड़की से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। राह चलते लोगों ने भी मदद करने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी बढ़ गई कि उस पर काबू नहीं पाया जा सका। सुदीप का कहना है कि फायर ब्रिगेड को घटना के बारे में बताया गया। सुदीप का कहना है कि समय रहते अगर स्थिति पर काबू नहीं पाया जाता तो एक बड़ा हादसा हो जाता। 

5379487