Logo
Faridabad Municipal Corporation: फरीदाबाद में नगर निगम ने कांग्रेस के दो नेताओं के ऑफिस सील कर दिए गए हैं। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है।

Faridabad Municipal Corporation: फरीदाबाद में आज 11 अक्टूबर शुक्रवार को नगर निगम ने कांग्रेस नेताओं के दो ऑफिस सील कर दिए। दरअसल सेक्टर 9-10 डिवाइडिंग रोड और सेक्टर 11-12 डिवाइडिंग रोड के पीछे की तरफ दरवाजा खोलकर कमर्शियल एक्टिविटी के चलते यह फैसला लिया गया है। बता दें कि पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के आदेश के बाद ही  नगर निगम ने यह कार्रवाई की है। इस कार्रवाई से कांग्रेस नेता भड़क गए, उन्होंने प्रशासन सहित भाजपा पार्टी पर भी जानबूझकर कार्रवाई करने का आरोप लगाया है।

सीलिंग तोड़ने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

कांग्रेस नेता सुमित गौड और वेदपाल दायमा के दफ्तर सील किए गए हैं। मामले को लेकर नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर वीरेंद्र चौधरी का कहना है कि रेजिडेंशियल बिल्डिंग को कमर्शियल के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसी सभी बिल्डिंगों को सील किया जा रहा है, जहां कमर्शियल एक्टिविटी की जा रही है। वीरेंद्र चौधरी का यह भी कहना है कि अगर कोई भी सील को तोड़ेगा तो उसके खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कार्रवाई के पीछे राजनीतिक षड्यंत्र

कांग्रेस नेता सुमित गौड का कहना है, उन्हें आज तक नोटिस नहीं मिला है,जिन पर राजनीतिक नेताओं का हाथ है, उन्हें छोड़ दिया गया है। सिर्फ हमारे ऑफिस को इसलिए सील कर दिया क्योंकि वहां कांग्रेस का बोर्ड लगा हुआ है। दूसरे कांग्रेस नेता वेदपाल दायमा ने भी नगर निगम की कार्रवाई को लेकर कहा, सरकार की निजी भड़ास है जो हम पर निकाली जा रही है।

Also Read: अब क्षेत्रीय पार्टियों का खेल खत्म', अनिल विज ने AAP का किया नामकरण, बोले- जमानत जब्त पार्टी

सरकार को पता है कि रोड पर कांग्रेस नेताओं के दफ्तर हैं, नगर निगम के अधिकारी भाजपा के लोगों के इशारे पर काम कर रहे हैं उन्हीं के इशारे पर कांग्रेस पार्टी के कार्यालय को सील करवाया है। दोनों नेताओं का कहना है कि पिक एंड चूज तहत नगर निगम कार्रवाई कर रहा है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत ऐसा किया जा रहा है।

5379487