Logo
Fatehabad Assembly Seat: फतेहाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार बलवान सिंह दौलतपुरिया अपने लिए जनता से वोट की अपील करने के लिए पहुंचे और इस दौरान वह भूल गए वह कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।  

Fatehabad Assembly Seat: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद भी राजनीतिक पार्टियों के बीच उथल-पुथल जारी ही है। वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता खुद ही अपनी मुश्किलें बढ़ाने में लगे हुए हैं। पहले जींद से उम्मीदवार महावीर गुप्ता ने बयान दिया कि राज्य में कांग्रेस को 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। अब इसके बाद फतेहाबाद से कांग्रेस उम्मीदवार बलवान सिंह दौलतपुरिया ने जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि ये कहा कि आप सभी को चश्मे के सामने वाला बटन दबाना है।

समर्थकों ने कुर्ता खींचकर दिलाई याद

उसके इस बयान को लेकर यह कहा कि जनता से वोट की अपील करते हुए बलवान सिंह ने यह बात एक बार नहीं बार-बार कही। इसके बाद मंच पर बैठे उनके समर्थकों ने पीछे से उनका कुर्ता खींचकर उन्हें उनकी गलती याद दिलाने की कोशिश की, लेकिन फिर भी उन्हें समर्थकों का इशारा समझ नहीं आया। जिसके बाद  उनके समर्थकों ने उनसे कहा कि आप इनेलो के लिए वोट मांग रहे हैं, जबकि आप कांग्रेस के उम्मीदवार हैं।

इनेलो से विधायक रह चुके बलवान दौलतपुरिया

बता दें कि बलवान दौलतपुरिया काफी समय तक इनेलो के नेता रहे हैं और उन्होंने हमेशा से इनेलो के लिए ही जनता से वोट की अपील की है, जिसके चलते जब मंच पर गए तो कांग्रेस को भुलकर इनेलो के लिए ही वोट की अपील करने लगे। बलवान सिंह दौलतपुरिया साल 2014 से 2019 तक इनेलो से विधायक रहे।

Also Read: हरियाणा चुनावों को लेकर कांग्रेस का बड़ा फैसला, अशोक गहलोत समेत इन दिग्गजों को सौंपी ये जिम्मेदारी

साल 2019 के चुनाव से पहले उन्होंने इनेलो का साथ छोड़कर बीजेपी हाथ थाम लिया था। इसके बाद किसान आंदोलन के दौरान उन्होंने बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस में शामिल हो गए। इस बार के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उन्हें फतेहाबाद से टिकट देकर अपना उम्मीदवार घोषित किया।

5379487