Logo
बिहार के छपरा निवासी बेचन शाह साल भर से अपना वेतन बचाकर अपने ही मालिक के पास जमा करा रहा था, लेकिन कंपनी मालिक की नीयत कुछ अलग थी। पढ़िये पूरा मामला...

Faridabad News: फरीदाबाद में एक व्यक्ति की कंपनी मालिकों ने पीटकर हत्या कर दी। दरअसल मृतक फरीदाबाद के गांव मिर्जापुर में एक आरएमसीए प्लांट पर पिछले कुछ महीने से काम कर रहा था। मृतक ने रविवार 18 अगस्त को रक्षाबंधन पर घर जाने के लिए कंपनी मालिकों से पैसे मांगे थे। लेकिन, कंपनी के मालिकों ने इस बात पर व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई।

मालिकों ने नहीं दिया था बकाया वेतन

मृतक की पहचान बिहार के छपरा जिले के रहने वाले  बेचन शाह के रूप में हुई है। बेचन शाह फरीदाबाद के गांव मिर्जापुर में एक आरएमसीए प्लांट पर पिछले कुछ महीनें से 12 हजार प्रति माह वेतन पर काम कर रहा था। पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि बेचन शाह के 65 हजार रुपये भी कंपनी मालिक पर बकाया थे। कंपनी मालिकों ने उसे अब तक 65 हजार में से केवल 29 हजार रुपये दिए थे।

पैसे मांगने पर बेरहमी से पीटा

बेचन शाह रक्षाबंधन पर अपने परिवार के साथ छपरा बिहार अपने गांव जाना चाहता था। जिसके बाद 18 अगस्त को उसने कंपनी के मालिक रमेश तिवारी और ज्ञानी से वेतन के बकाया पैसे मांगे थे। उस समय रमेश का जीजा राजेश और अन्य कर्मी भी मौजूद थे। लेकिन बेचन शाह को उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात का विरोध करने पर आरोपियों ने बेचन शाह को बेरहमी से पीटा।

Also Read: हांसी में युवक की हत्या, पीट-पीट कर दिया वारदात को अंजाम, पड़ोस के गांव से जीरी की पौध लेकर लौट रहा था मृतक

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

हमले के बाद आनन-फानन में घायल बेचन शाह को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन की शिकायत के आधार पर  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने कंपनी मालिक और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487