Logo
हरियाणा के जाखल में कुछ बदमाशों ने एक घर के बाहर जमकर हंगामा किया और कैमरों व कार में जमकर तोड़फोड़ की। बदमाशों ने घर का दरवाजा भी तोड़ने का प्रयास किया। पीड़ित परिवार ने बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

फतेहाबाद: जाखल कस्बे में कुछ बदमाशों ने एक घर के बाहर जमकर हंगामा किया। बदमाशों ने घर के बाहर लगे कैमरों और कार में जमकर तोड़ फोड़ की। परिवार के सदस्यों को केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी। इस बारे सूचना मिलते ही जाखल पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले में बदमाशों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

घर का दरवाजा तोड़ने का किया प्रयास

पुलिस को दी शिकायत में गुरूद्वारा बस्ती जाखल निवासी फकीर चंद ने बताया कि गत दिवस रात को वह परिवार के साथ घर पर था। रात को अचानक कुछ लड़के उसके घर के बाहर आकर शोर शराबा करने लगे और उसके घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। जब वह घर पर लगे कैमरे देखने लगा तो उक्त युवकों ने दोनों कैमरे भी तोड़ दिए। बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी उनके रिश्तेदार की कार में भी जमकर तोड़ फोड़ की। जब उन्होंने दरवाजा नहीं खोला तो बाहर से आवाज आई कि वह लखन को मारने आए है। लखन ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। यदि उसने मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसे जान से मार देंगे। धमकी देने के बाद उक्त युवक मौके से चले गए।

जान से मारने की दी धमकी

फकीर चंद ने आरोप लगाया कि प्रदीप उर्फ बांगरू, मन्ना, विजय, आशीष, रोहित उर्फ चेता, डोगर निवासी गुरूद्वारा बस्ती जाखल, सोनू, सेठी गोस्वामी निवासी नायक बस्ती जाखल हाथों में लाठी-डंडे व गंडासे लेकर उन्हें मारने के लिए आए थे। जब दरवाजा नहीं खोला तो घर के बाहर जमकर तोड़फोड़ की गई। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। इस मामले में जाखल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487