Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर शायराना अंदाज में हमला बोला है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के 9 कैंडिडेट आज नामांकन करने वाले हैं। इसके लिए हरियाणा के सीएम सैनी समेत कई बीजेपी नेता प्रत्याशियों के नामांकन में पहुंचे हैं। फतेहाबाद में नामांकन के लिए पहुंचे बीजेपी नेताओं ने जनसभा समारोह का आयोजन किया है। इस समारोह में सीएम सैनी ने शायराना अंदाज में कांग्रेस को धोया है। चलिए बताते हैं सीएम सैनी ने भाषण के दौरान क्या कहा।

'कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को दिया धोखा'

सीएम सैनी अंबाला में असीम गोयल के नामांकन में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने हरियाणा में बिना क्षेत्रवाद और भेदभाव के काम किया और हरियाणा के विकास में गति लाई है। जिस कांग्रेस ने 10 साल तक झूठ बोलकर हरियाणा में सत्ता हासिल की, आज वो हमसे हिसाब मांग रही है। कांग्रेस ने जनता को धोखा देने का काम किया है। जो हमसे हिसाब मांग रहे हैं, पहले वो अपने कार्यकाल का हिसाब जनता को दे। उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि दिल में कसक है, चेहरे पर नकाब लिए फिरते हैं, जिनके स्वयं के खाते खराब हैं, वह हमसे हिसाब लिए फिरते हैं।

पूर्व विधायक को टिकट नहीं देने पर कही ये बात

कांग्रेस ने हरियाणा में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया है। उन्होंने प्रदेश में लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया और कांग्रेस उल्टा हमसे ही हिसाब मांग रही है। हमने 10 साल में हरियाणा के लिए काफी कुछ किया है, यहां के काम में कोई रुकावट नहीं आई। सीएम सैनी ने फतेहाबाद के रतिया विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक लक्ष्मण नापा का भी जिक्र किया, जिन्होंने टिकट नहीं मिलने पर बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने का फैसला कर लिया। बीजेपी ने रतिया से सुनीता दुग्गल को प्रत्याशी बनाया है। वही, सुनीता दुग्गल जो भाजपा सांसद रह चुकी हैं, लेकिन इस बार उन्हें सिरसा से लोकसभा का टिकट नहीं मिला था।

सीएम ने लक्ष्मण नापा को लेकर कहा कि हमने उनसे कहा कि हम आपकी भी इज्जत कम नहीं होने देंगे और आपको कुछ और जिम्मेदारी दी जाएगी, क्योंकि यह पार्टी का फैसला है, लेकिन वह नहीं माने और भ्रष्ट पार्टी कांग्रेस में चले गए। अब उनका भ्रष्टाचार के दलदल से निकल पाना मुश्किल है।   

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सुशील गुप्ता ने गठबंधन पर लगाया विराम! बोले- आज करेंगे सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान

5379487