Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में एक बुजुर्ग का शव नहर में नग्न अवस्था में तैरता मिला। मृतक के हाथ, पैर व गले पर कपड़ा बंधा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से निकलवाते हुए कब्जे में लिया और नागरिक अस्पताल भेज दिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।

फतेहाबाद: टोहाना में दमकौरा रोड पर नहर से एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ। मृतक के हाथ, पैर व गला कपड़े से बंधा है और शरीर पर चोट के निशान है। प्रथमिक जांच में लग रहा है कि किसी व्यक्ति ने उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

नहर में नग्न अवस्था में तैर रहा था शव

पुलिस को दी शिकायत में नेहरू मार्किट टोहाना निवासी नवजोत सिंह ने बताया कि वह उपायुक्त द्वारा बनाई गई एसपीसीए कमेटी का मैम्बर व रेस्क्यू टीम टोहाना का प्रधान है। शाम को जब वह दमकौरा नहर के साथ बनी सड़क पर जा रहा था तो नहर में उसे एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। इस पर उसने तुरंत डायल 112 पर सूचना दी तो कुछ देर में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बाद में शव को बाहर निकाला गया तो वह नग्न अवस्था में था और उसका मुंह, दोनों हाथ, दोनों पैर व गले को कपड़े से बांधा हुआ था। उसके पैर पर नुकीले हथियार से चोट के निशान थे।

शव को खुर्द बुर्द करने के लिए नहर में फेंका

नवजोत सिंह ने बताया कि नहर में मिला शव किसी बुजुर्ग सरदार का था और शव देखकर लग रहा था कि किसी ने उसकी हत्या कर सबूत मिटाने की नीयत व शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से नहर में फेंका है। पुलिस ने पहले आसपास पूछताछ की, लेकिन जब शव के बारे में कोई पहचान नहीं मिली तो पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू की।

5379487