Logo
हरियाणा के रतिया में नशे की ओवरडोज के कारण युवक की मौत होने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने नशा बेचने वाले को गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही नागरिक अस्पताल के बाहर रोड जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर जाम खुलवाया।

रतिया/फतेहाबाद: क्षेत्र के गांव मिराना में एक 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक की मौत का कारण चिट्टे का अधिक सेवन करना बताया जा रहा है। मृतक की पहचान गांव मिराना निवासी सुखदेव के रूप में हुई। युवक की मौत से गुस्साएं परिजनों ने शुक्रवार को रतिया के बुढलाड़ा रोड पर हस्पताल के आगे जाम लगा दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। ग्रामीणों ने गांव में नशा बेचने वाले युवक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी रतिया व शहर थाना प्रभारी रंजीत सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा कर जाम खुलवाया।

गांव में नशा बेचने का लगाया आरोप

जाम लगाने वाले गांव मिराना के लोगों व मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि गांव का सुरजीत गांव में नशा बेचने का काम करता है। इसको लेकर गांव की पंचायत ने बाकायदा पुलिस को कई बार शिकायत दी है, लेकिन फिर भी पुलिस ने सुरजीत पर कार्रवाई नहीं की। मिराना का रहने वाला युवक सुखदेव की मौत नशे की ओवर डोज के चलते हुई है। सुखदेव अपने परिजनों के घर पंजाब के गांव आलूपुर गया हुआ था। वहां पर उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और उसे रतिया अस्पताल में लाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। अगर पुलिस सुरजीत के खिलाफ एक्शन लेती और नशे की ब्रिकी ना होने देती, तो सुखदेव की जान बच सकती थी।

परिजनों ने रोड जाम कर किया हंगामा

सुखदेव सिंह की मौत से गुस्साए परिजनों ने नागरिक अस्पताल के बाहर बुढलाडा रोड पर जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया। परिजनों ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती, तब तक सुखदेव का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। जाम की सूचना पाकर फतेहाबाद के डीएसपी जगदीश काजला मौके पर पहुंचे और परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पंजाब पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी गई है। पंजाब पुलिस द्वारा भी मामले में जांच करके कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। गांव मिराना के जिस व्यक्ति पर नशा तस्करी के आरोप लगाए जा रहे हैं, उस पर भी पुलिस द्वारा जल्द शिकंजा कसा जाएगा।

5379487