Logo
हरियाणा के रतिया में बदमाश एक युवक को जबरन अपने साथ बाइक पर ले गए और सुनसान जगह पर युवक से मारपीट करते हुए वीडियो बनाया। साथ ही युवक से लूटपाट करते हुए रंगदारी भी मांगी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

रतिया/फतेहाबाद: रतिया में बदमाशों का खौफ देखने को मिल रहा है। दो बदमाश एक युवक को जबरन अपने साथ ले गए और उसके साथ मारपीट करते हुए नगदी लूट ली। बदमाशों ने युवक को पीटने का वीडियो बनाते हुए उससे हर महीने 10 हजार रुपए रंगदारी भी मांगी। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के बयान दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

सामान खरीदने बाजार गया था पीड़ित

पुलिस को दी शिकायत में टिब्बा कालोनी निवासी हितामृत बाघला ने बताया कि गत दिवस दोपहर को वह घर से बाजार सामान खरीदने के लिए निकला था। रास्ते में कमल निवासी पुराना बाजार व उसके दोस्त ने उससे कहा कि वह उसे बाजार तक छोड़ देगा। इसके बाद वह बाइक पर सवार हो गया। इसके बाद वह उसे मुंशीवाला से गांव सुखमनपुर की तरफ ले गए। दोनों युवकों ने सुनसान जगह पर बाइक को रोका और साफे से उसका गला पकड़ लिया। इसके बाद कमल ने उसकी जेब से रुपए निकाल लिए और बैल्टों से पीटते हुए वीडियो बनाने लगे।

हर माह 10 हजार की मांगी रंगदारी

हितामृत बाघला ने बताया कि आरोपी कमल व उसके साथी ने उससे 10 हजार रुपए हर महीने रंगदारी मांगी और जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद युवकों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की और बाद में उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। उसने अपने घर पर घटना के बारे सूचना दी। बाद में परिजनों ने उसे रतिया के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बाइक सवार युवक महिला से फोन छीनकर फरार

टोहाना में बाइक सवार युवकों ने एक महिला से उसका मोबाइल छीना और फरार हो गए। इस बारे पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई। तूर नगर टोहाना निवासी हरजीत कौर ने बताया कि गत दिवस शाम को वह तूर नगर गुरूद्वारे के पास जा रही थी तो पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और बाइक पर फरार हो गए। उसने शोर मचाते हुए युवकों का पीछा भी किया लेकिन युवक भागने में कामयाब रहे। बाद में उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी।

5379487