Logo
हरियाणा के रतिया में फायरिंग में गोलियां लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की।

रतिया/फतेहाबाद: शहर में मंगलवार देर शाम मदर इंडिया स्कूल के पास हुई फायरिंग में गोलियां लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीन ऑफ क्राइम की टीम डॉ. जोगिंदर के नेतृत्व में घटनास्थल पर पहुंची। घायल युवक गांव सुखमनपुर का रहने वाला है।

बाइक पर घेरकर दिया वारदात को अंजाम

सुखमनपुर वासी जगदीश ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह शाम को अपनी बाइक पर मदर इंडिया स्कूल के पास जा रहा था। इस दौरान रतिया निवासी मक्खन, टिंकू, सुमित व अन्य आधा दर्जन युवकों ने बाइक पर उसे घेर लिया और उस पर सीधी फायरिंग कर दी। आसपास के लोगों ने उसे बचाया और अस्पताल में दाखिल करवाया। फायरिंग की सूचना से रतिया शहर में सनसनी फैल गई। युवक को अग्रोहा रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रणजीत सिंह भी मौके पर पहुंचे। थाना अध्यक्ष रणजीत सिंह ने बताया कि फायरिंग में एक युवक के घायल होने की सूचना मिली थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

गोहाना में गांव आहुलाना का संदीप रविवार सुबह चौपाल के बाहर बैंच पर गंभीर हालत में मिला था। उसका भाई कुलदीप उसे उठाकर घर ले गया और उसका उपचार करवाया। संदीप ने अपने भाई को बताया कि गांव के अनिल व अश्वनी ने उसे डंडों से पीटा। कुछ समय बाद संदीप की तबीयत बिगड़ने पर उसे नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। कुलदीप की शिकायत पर अनिल व अश्वनी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। जांच अधिकारी उप निरीक्षक जगबीर ने पुलिस टीम के साथ आरोपित अनिल को गिरफ्तार किया। आरोपित से बांस का डंडा बरामद किया गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487