Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में बरसात के साथ आई आंधी ने शहर में जमकर तबाही मचाई। हुडा सैक्टर में बिजली के कई खंबे टूटकर जमीन पर आ गिरे। इन खंबों की चपेट में आने से वहां खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं एक कार में सवार परिवार बाल-बाल बच गया। 

फतेहाबाद: पिछले कई दिनों से उमस की मार झेल रहे फतेहाबाद के लोगों को मंगलवार के दिन झमाझम बरसात से राहत मिली। मंगलवार को दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और बरसात से मौसम खुशनुमा हो गया। इससे पहले सोमवार रात को आई आंधी ने शहर में जमकर तबाही मचाई। खासकर हुडा सैक्टर में बिजली के कई खंबे टूटकर जमीन पर आ गिरे। इन खंबों की चपेट में आने से वहां खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं एक कार में सवार परिवार बाल-बाल बच गया।

बाल बाल बचा परिवार

सोमवार रात अचानक मौसम बदल गया और घने काले बादलों के साथ तेज आंधी चली। इसी दौरान हुडा सेक्टर में बिजली का खंभा टूट कर कार पर जा गिरा। उससे खिंचाव होने से दो-तीन अन्य खंभे भी नीचे आ गिरे, जिनकी चपेट में वहां खड़ी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई। गांव माजरा निवासी पंकज नारंग ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हुडा सैक्टर में आया था और हादसे के समय परिवार कार में बैठा था। उसके साथ उसके पिता और अन्य पारिवारिक सदस्य थे। इस दौरान अचानक से खंभा उनकी कार पर आ गिरा। उन्होंने तेजी से कार को पीछे कर जान बचाई।

आंधी के कारण बिजली हुई बाधित

तेज आंधी के कारण खंभे टूटने के बाद हुडा सैक्टर में रातभर बिजली बाधित हो गई। इस बारे सूचना मिलते ही बिजली निगम की टीम मौके पर पहुंची और रात भर बिजली सुचारु करवाने के लिए जुटी रही। रात भर काम करने के बाद भी मंगलवार दोपहर तक बिजली सप्लाई सुचारू हो सकी। बिजली सप्लाई बाधित होने के कारण रात भर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं, आंधी के कारण कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

5379487