Logo
election banner
हरियाणा के फतेहाबाद में रेत से भरा ट्राला अनियंत्रित होकर डाकखाने की दीवार से टकरा गया। हादसे में दीवार के मलबे में दबने से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं एक बिजली का खंबा भी नीचे गिर गया। ट्राला चालक को अटैक आने के कारण हादसा हुआ, लेकिन बड़ा हादसा होने से टल गया।

फतेहाबाद: टोहाना शहर में बुधवार दोपहर को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रेत से भरा एक ट्राला अनियंत्रित होकर डाक खाने की दीवार से जा भिड़ा, जिससे दीवार टूटकर गिर गई और मलबे के नीचे दबने से तीन-चार बाइक-स्कूटी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इसी दौरान एक बिजली का खंभा भी गिर गया और आसपास क्षेत्र में करंट फैल गया। हालांकि जानमाल के नुकसान होने की कोई सूचना नहीं है, लेकिन एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

ट्राला चालक को आया हार्ट अटैक

जानकारी अनुसार ट्राला चालक को अचानक हार्ट अटैक आ गया था, जिस कारण यह हादसा हो गया। चालक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि रेलवे रोड के पास एक ट्राला मॉडल टाउन की तरफ जा रहा था। ट्राले में रेता भरा हुआ था। ट्राला जैसे ही डाक खाने के पास पहुंचा, तो वहां ढलान के कारण अचानक ट्राला डाकखाने की तरफ बढ़ने लगा। एकाएक धमाके की आवाज आई, जिससे लोग डर गए। लोगों ने पास जाकर देखा तो पाया कि ट्राला डाक खाने की दीवार में टकरा गया था। दीवार के साथ खड़ी दो-तीन बाइक और स्कूटी मलबे के नीचे दबकर क्षतिग्रस्त हो गई।

सीट पर बेसुध पड़ा था चालक

हादसे के बाद लोगों ने मौके पर पहुंचकर ट्राला चालक को संभाला तो वह अपनी सीट पर बेसुध हालत में पड़ा हुआ थ। लोगों का मानना है कि ट्राला चालक को हार्ट अटैक आया था, जिसे तुरंत बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ट्राला चालक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। दीवार के झटके से एक बिजली का खंबा भी गिर गया, जिस कारण आसपास क्षेत्र में करंट फैल गया। लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी, जिससे समय रहते बिजली लाइन को बंद कर दिया गया। इसी कारण कोई बड़ा हादसा होने से टल गया।

5379487