Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में सरपंच एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष रणबीर सिंह गिल के चाचा की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। परिजनों के गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फतेहाबाद: टोहाना क्षेत्र के गांव समैण के सरपंच एवं सरपंच एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष रणबीर सिंह गिल के चाचा की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या के आरोप लगाए। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर दो भाइयों और उनके पिता के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

4 माह पहले भी दी थी धमकी

पुलिस को दी शिकायत में गांव समैण निवासी लोकेंद्र ने बताया कि गांव के ही मनोज, कृष्ण और उनके पिता शमशेर सिंह उनसे रंजिश रखते हैं। इसको लेकर उनके ताया रघुबीर सिंह ने रिश्ते में दादा लगने वाले सूबे सिंह को भी बताया था। चार महीने पहले भी उसके ताया रघुबीर सिंह को इन्हीं लोगों ने धमकी दी थी कि तुम्हारे कुनबे के लोगों ने हमारे चाचा के बेटे का कत्ल किया है, उन्हें जान से मार देंगे। उसके ताऊ रघुबीर सिंह ने ठेके पर खेत लिया हुआ है और वे कल खेत गए हुए थे। रात करीब आठ बजे मनोज और कृष्ण ने ट्रैक्टर पर चढ़कर उसके ताऊ को ललकारा था।

पानी पीने के लिए रास्ते में उतरा तो चढ़ा दिया ट्रैक्टर

लोकेंद्र ने बताया कि वह अपने पिता, दूसरे ताऊ के बेटे दीपेंद्र को लेकर खेत की तरफ गया और अपने ताऊ रघुबीर को खेत से लेकर वापसी के लिए चल पड़ा। रास्ते में पीर बाबा के पास वाटर कूलर पर पानी पीने के लिए रघुबीर ने बाइक रुकवाई। इस दौरान आरोपी कृष्ण व मनोज भी वहां ट्रैक्टर लेकर आ गए और कृष्ण ने मनोज को आवाज लगाकर ट्रैक्टर चढ़ाने को कहा। आरोपी मनोज ने उसके ताऊ को ट्रैक्टर से टक्कर मार दी और ट्रैक्टर उनके ऊपर से निकल गया। इसके बाद वे अपने ताऊ को लेकर टोहाना अस्पताल गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया  पुलिस ने दोनों भाइयों व उनके पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487