Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में दो दिन पूर्व लापता हुई बुजुर्ग का शव शनिवार को मिनी बाईपास के पास झाड़ियों से बरामद हुआ। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

फतेहाबाद: शहर के स्वामी नगर से दो दिन पूर्व लापता हुई बुजुर्ग का शव शनिवार को मिनी बाईपास के पास झाड़ियों से बरामद हुआ। मृतक बुजुर्ग के दोनों पांव कटे हुए हैं जबकि उसके चेहरे पर भी चोटों के निशान है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में मृतक बुजुर्ग के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

दो दिन पहले लापता हुआ था बुजुर्ग

बता दें कि शहर फतेहाबाद पुलिस ने 21 अगस्त को स्वामी नगर निवासी मोहन की शिकायत पर उसके 90 वर्षीय दादा रामदित्ता के लापता होने बारे केस दर्ज किया था। मोहन ने कहा कि सुबह वह अपने दादा रामदित्ता के साथ बीघड़ रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्रा में पेंशन दिलवाने के लिए गया था। उस समय बैंक बंद होने के कारण उसने अपने दादा को बैंक के बाहर बिठाया और अपने निजी काम से शहर चला गया। करीब आधे घंटे बाद जब वह वापस बैंक में गया तो वहां उसके दादा नहीं थे। जब उसने इस बारे बैंक कर्मचारियों से पूछा तो कर्मचारियों ने बताया कि वह पेंशन लेकर यहां से चले गए हैं। इसके बाद वह घर गया तो पाया कि उसके दादा घर भी नहीं पहुंचे। उसने  पुलिस को गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाई।

झाड़ियों में मिला शव

मोहन ने बताया कि परिजन महाराष्ट्र बैंक से लेकर स्वामी नगर तक के सीसीटीवी की जांच करने लगे। इस दौरान उन्हें गलियों में उनके दादा गुजरते हुए दिखे। वह कैमरों की मदद से लोकेशन का पता करते हुए कॉलोनी के पीछे खाली जगह पर झाड़ियों के पास पहुंचे। वहां उन्हें दुर्गंध महसूस हुई, जिसके बाद उन्होंने देखा तो उसके दादा का शव मौके पर पड़ा था और उनकी दोनों टांगें गायब थी। मुंह भी क्षत विक्षत हालत में था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। उनका कहना है कि पुलिस यदि समय रहते खोजबीन करती तो उनके दादा सही हालत में मिलते। उन्होंने आरोप लगाया कि किसी अज्ञात शख्स ने रुपयों के लालच में उनके दादा की हत्या की है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

5379487