Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में ससुरालजनों ने विवाहिता की फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर दी। मृतका के मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों को काबू कर पूछताछ करेगी।

फतेहाबाद: गांव नाढोडी में ससुरालजनों ने एक विवाहित महिला की फांसी लगाकर हत्या कर दी। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मृतका के शव का शुक्रवार को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में मृतक के ससुरालजनों से पूछताछ करेगी।

शादी के बाद से करते थे मारपीट

पुलिस को दी शिकायत में पटियाला के गांव करहाली निवासी काला ने बताया कि उसकी लड़की की शादी गांव नाढोडी के मुकेश के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुरालजनों ने उसकी बेटी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और कई बार उसे घर से निकाला। उसके बाद हुई पंचायत व रिश्तेदारी के दबाव में उसके ससुरालजन उसे वापस ले गए। चार सितम्बर की रात को सीमा के साथ उसके पति मुकेश, ससुर हरपाल, सास गुड्डी व ननद सुमन ने मारपीट की। बाद में मुकेश ने उन्हें फोन कर कहा कि वह अपनी लड़की को ले जाए, नहीं तो रात को इसे फांसी लगाकर मार देंगे।

फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता

शिकायतकर्ता काला ने बताया कि सुबह मुकेश ने फोन करके कहा कि सीमा को फांसी लगाकर मार दिया है। इसके बाद वह गांव नाढोडी पहुंचे तो देखा कि कमरे में उसकी बेटी फांसी पर लटकी हुई थी। इस पर मृतका के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी इंचार्ज डॉ. जोगिन्द्र सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंचकर जांच की। इस मामले में भूना पुलिस ने मृतका के पति, सास-ससुर व ननद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487