Logo
हरियाणा के रतिया में नहर के पास युवक का शव पड़ा मिला, जिसका चेहरा पूरी तरह से कुचला हुआ था। युवक की बेरहमी से हत्या की गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

फतेहाबाद: जिले के शहर रतिया में शुक्रवार सुबह फतेहाबाद रोड बड़ी नहर के पास 26 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला। मृतक का चेहरा पूरी तरह कुचला हुआ था जिससे लग रहा है कि युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई है। इस बारे सूचना मिलने पर शहर थाना प्रभारी रंजीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। युवक की पहचान वार्ड नंबर 17 निवासी आकाश के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

2 युवकों से चल रही थी रंजिश

पुलिस को दी शिकायत में वाल्मीकि कालोनी, लाली रोड रतिया निवासी अजय कुमार ने बताया कि उसका भाई आकाश उर्फ काचरी मजदूरी का काम करता था। आकाश की मोहल्ले के ही अमरनाथ उर्फ शेर व सोनू निवासी हिसार के साथ कई सालों से रंजिश चल रही थी। 17 अक्टूबर रात को जब वह घर आया तो आकाश मोटरसाइकिल लेकर कहीं गया हुआ था। रात को उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। सुबह उसे पता चला कि फतेहाबाद रोड पर बड़ी नहर के पास एक युवक का शव मिला है। वह परिजनों के साथ मौके पर गया तो देखा कि वहां आकाश का शव लहुलूहान पड़ा था। उसके माथे, मुंह पर चोटों के निशान थे।

पत्थरों से कुचला हुआ था चेहरा

अजय ने बताया कि अमरनाथ उर्फ शेर व सोनू ने ईंट-पत्थरों से चोटें मारकर आकाश की हत्या कर दी और बाद में उसकी बाइक लेकर मौके से फरार हो गए। आकाश की हत्या में राकेश कुमार, उसकी पत्नी अमरजीत कौर व लड़के साहिल निवासी लाली रोड रतिया का भी हाथ है। इस मामले में पुलिस ने अमरनाथ उर्फ शेर, सोनू, अमरजीत कौर, राकेश कुमार व साहिल के खिलाफ केस दर्ज किया है। शहर थाना प्रभारी रणजीत सिंह ने कहा कि परिजनों की आशंका के आधार पर जांच की जा रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्यवाही की जाएगी। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

5379487