Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में कार चालक की लापरवाही के कारण सामने से आ रही गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Fatehabad: गांव बड़ोपल के पास कार चालक की लापरवाही के कारण सामने से आ रही गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में गाड़ी सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गांव काजलहेड़ी जा रहा था मृतक

पुलिस को दी शिकायत में हिसार जिले के गांव सदलपुर निवासी राहुल ने कहा कि वह अग्रोहा में काम करता है। गत दिवस वह अपने पड़ोसी हंसराज के साथ गाड़ी लेकर रिश्तेदारी में गांव काजलहेड़ी जा रहा था। जैसे ही वह गांव बड़ोपल से आगे काजलहेड़ी रोड पर पहुंचे तो काजल गांव की तरफ से एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति साइकिल पर आ रहा था। इसी दौरान एक कार चालक लापरवाही व तेजगति से कार चलाते हुए आया और अचानक गाड़ी को दूसरी तरफ ले गया। कार और साइकिल सवार को बचाने के लिए गाड़ी चला रहे हंसराज ने गाड़ी को साइड में किया तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में हंसराज को काफी चोटें आई, जबकि उनकी गाड़ी को भी काफी नुकसान हुआ।

उपचार के दौरान हंसराज ने तोड़ा दम

राहुल ने बताया कि हादसे में घायल हुए हंसराज को उपचार के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया, लेकिन चोटें ज्यादा होने के कारण हंसराज को उसके परिजन हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। हिसार के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान हंसराज की मौत हो गई। राहुल ने आरोप लगाया कि अज्ञात कार चालक की लापरवाही के कारण उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हुई और हंसराज की मौत हुई है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487