Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया।

भूना/फतेहाबाद: क्षेत्र में तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी, जिसके कारण बाइक सवार बुजुर्ग नीचे गिर गया और उसके सिर को बस ने कुचल दिया। वहीं, बुजुर्ग का पोता कच्ची जमीन पर गिरने से घायल हो गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रदीप श्योराण मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को बस के टायरों के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बस चालक के विरुद्ध तेज रफ्तार एवं लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

दवाई लेने पोते के साथ गया था बुजुर्ग

जानकारी अनुसार गांव जांडलीकला निवासी कन्हैया लाल भैरो वीरवार दोपहर बाद लक्ष्मी अनाज मंडी भूना से अपने आढ़ती की दुकान से दवाइयों की खरीददारी करके वापस अपने पोते विक्रम भैरो के साथ बाइक पर गांव जा रहा था। बाइक को बुजुर्ग का पोता चला रहा था। भूना शहर से निकलते ही नरवाना से फतेहाबाद जा रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस के चालक सुनील कुमार ने पीछे से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे कच्ची जमीन पर जा गिरी। हादसे में बुजुर्ग सड़क पर गिर पड़ा और पीछे से बस के टायर उसके सिर के ऊपर से गुजर गए, जिसके कारण बुजुर्ग के सिर के चिथड़े उड़ गए।

मौके से फरार हुआ बस चालक

सड़क हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया और सवारियां बस से नीचे उतरकर वापस बस स्टैंड पर पहुंच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सब इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए दस्तावेज तैयार किए। उधर जांडलीकला में बुजुर्ग की मौत की सूचना मिलते ही सरपंच प्रतिनिधि विजय कमांडो सहित बड़ी संख्या में लोग भूना के सीएचसी केंद्र में पहुंचे। ग्रामीणों ने दर्दनाक हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया और लापरवाह बस चालक के खिलाफ गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

क्या कहते हैं एसएचओ

इंस्पेक्टर एवं थाना प्रभारी प्रदीप श्योराण ने बताया कि प्राइवेट बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए फतेहाबाद भेजा गया है। बुजुर्ग की मौत बस के टायरों के नीचे कुचले जाने से मौके पर हो गई थी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487