Logo
हरियाणा के जाखल में थार गाड़ी ने सड़क पर चल रहे एक युवक को कुचल दिया। इसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे चालक की भी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दाेनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

जाखल/फतेहाबाद: बीती रात क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। सड़क पर टहल रहे एक युवक को थार गाड़ी ने बुरी तरह कुचल दिया और उसके बाद जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में कुचले गए युवक के अलावा जीप चालक दोनों की मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात की है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

गांवों के रास्ते गांव दिगोह जा रहा था थार चालक

मिली जानकारी अनुसार गांव दिगोह निवासी 43 वर्षीय परमजीत सिंह बुधवार को किसी काम से टोहाना गया था। बता दें कि कुलां-टोहाना मुख्य मार्ग पर जमालपुर शेखा के पास रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कार्य चलने के कारण इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन बंद है। ऐसे में रात को परमजीत सिंह अपनी जीप लेकर टोहाना से गांवों के रास्ते अपने घर दिगोह की तरफ आ रहा था। रास्ते में गांव इंदाछोई निवासी 32 वर्षीय यादविंद्र सिंह सड़क पर टहल रहा था। अंधेरा होने के चलते चालक को वह दिखाई नहीं दिया और तेज रफ्तार जीप ने यादविंद्र सिंह को टक्कर दे मारी। टक्कर के बाद जीप चालक जीप से नियंत्रण खो बैठा और जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

सड़क हादसे में दोनों युवकों की मौत

सड़क हादसे में यादविन्द्र व जीप चालक परमजीत सिंह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के काफी लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए टोहाना के अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487