Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में एक महिला ने पति की मारपीट से परेशान होकर फांसी का फंदा लगा लिया। मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फतेहाबाद: गांव मोहम्मदपुर रोही में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने उसके पति पर मारपीट करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले में मृतका के मायके पक्ष के बयान पर पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आरोपी पति करता था मृतका से मारपीट

सदर फतेहाबाद पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी दुलीचंद ने बताया कि बेटी की शादी के बाद उसे दो लड़कियां हुई। लड़कियां पैदा होने के बाद से पति पृथ्वी सिंह उसकी बेटी के साथ मारपीट करता और शराब पीकर कई बार उसे घर से भी निकाल देता। गांव के सरपंच प्रतिनिधि रतन सिंह ने उन्हें सूचना दी कि उसकी बेटी ने छत से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना के बाद जब वह परिवार के साथ गांव एमपी रोही पहुंचा तो वहां रचना मृत अवस्था में पड़ी थी। रचना के साथ मारपीट करके उसके पति पृथ्वी सिंह ने या तो उसे फांसी पर लटका दिया या पृथ्वी सिंह की मारपीट से परेशान होकर उसकी लड़की ने फांसी लगाई है।

गाड़ी की टक्कर से व्यक्ति की मौत

शहर में भाटिया कालोनी के समीप एक तेज रफ्तार गाड़ी ने पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

5379487