Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में 15 साल के किशोर की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

गुरुग्राम: फर्रुखनगर क्राइम ब्रांच ने 15 साल के किशोर की हत्या करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। किशोर की हत्या आरोपी की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक के चलते की गई थी। इसमें आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर पहले किशोर को नशे का इंजेक्शन लगाया तथा उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आगामी कार्यवाही व बरामदगी के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी।

घास में पड़ा मिला था मृतक का शव

26 सितम्बर को पटौदी थाना पुलिस को गांव खलीलपुर में 15 साल के तुषार की हत्या की सूचना मिली। पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां मृतक का शव घास में पड़ा हुआ था। मृतक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनका बेटा 25 सितम्बर की सांय घर से घूमने के लिए निकाला था, लेकिन वह घर वापस नहीं आया। 26 सितम्बर को खलीलपुर घीलावास के बांध पर तुषार का शव मिला, जिसके गले पर चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में फर्रुखनगर क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई मनोज कुमार ने रेवाड़ी के गांव चिल्लड़ से खलीलपुर निवासी अमित कुमार व तरुण उर्फ जोनी को काबू किया।

अवैध संबंधों के शक में की हत्या

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अमित को संदेह था कि तुषार के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते अमित अपने साथ तुषार को खलीलपुर घीलावास के बांध के पास लेकर गया। जहां अपने साथी आरोपी तरुण उर्फ जोनी के साथ मिलकर पहले तुषार को नशे का इंजेक्शन लगाया, उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस आगामी कार्यवाही व बरामदगी के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी।

5379487