Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में सफाई कर्मियों के सुपरवाईजर का अपहरण कर मौत के घाट उतारने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने काबू किया। पुलिस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुरुग्राम: न्यू कालोनी थाना क्षेत्र में नगर निगम गुरुग्राम में सफाई कर्मियों के सुपरवाइजर नरेश का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रामबीर, जितेश व पंकज के रूप में हुई है। आरोपियों ने पत्नी से अवैध संबंध के शक में नरेश को मौत के घाट उतारा था। पुलिस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

सफाई कर्मचारियों का था सुपरवाइजर

धनकोट निवासी नरेश नगर निगम गुरुग्राम में सफाई कर्मियों का सुपरवाइजर था। जिसका अपहरण कर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई ने बताया कि 28 अगस्त को मदनपुरी रोड से रामवीर नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ मिलकर नरेश को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गया तथा उसके साथ मारपीट की। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

पत्नी से अवैध संबंध का था शक

पुलिस जांच में सामने आया कि इस केस में आरोपी रामवीर को अपनी पत्नी व मृतक नरेश के बीच अवैध संबंधों का शक था। जिसके चलते रामवीर ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रामवीर कबाड़ी का काम करता है, जिसके बाद सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई इंस्पेक्टर प्रमोद की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आरोपी पंकज व जितेश नामजद आरोपी रामबीर के साथ मिलकर मृतक नरेश का अपहरण कर ले गए थे और आरोपी विकास मृतक की रैकी करने व मृतक के साथ मारपीट की वारदात देने में शामिल था।

5379487