Logo
Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आज शनिवार को गुरुग्राम में  सीएम पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल रैली करने वाले हैं।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन नजदीक आता जा रहा है, ऐसे में सभी पार्टियों के बड़े नेता प्रदेशभर में रैलियां कर रहे हैं। इसी बीच गुरुग्राम में आज रविवार को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल बीजेपी की रैली में शामिल होंगे।

पुष्कर सिंह धामी की यह रैली शाम 5 बजे सेक्टर 6 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित की गई है। यहां पर वह जनसभा को संबोधित करते हुए करते हुए बीजेपी उम्मीदवार मुकेश शर्मा के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे। वहीं,  केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल सेक्टर 14 में आयोजित रैली में मुकेश शर्मा के पक्ष में जनता से वोट मांगेंगे।

बीजेपी उम्मीदवार ने प्रवासियों से किए ये वादे

बता दें कि सीएम धामी से पहले गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, नितिन गडकरी और अमित शाह रैली कर चुके हैं। वहीं शनिवार को मुकेश शर्मा ने अपने क्षेत्र के प्रवासियों को संबोधित करते हुए उन्हें विकास की धुरी और समाज का आधार बताया। मुकेश शर्मा ने कहा कि पूर्वांचल समाज में हर साल छठ पूजा का त्योहार बड़े धुमधाम से मनाया जाता है। इस अवसर पर हमारी मां छठ पर्व के कठोर नियमों का पालन करते हुए व्रत रखती हैं और इस पर्व के दौरान उन्हें दूर-दराज के छठ घाटों पर जाना पड़ता है।

Also Read: हरियाणा में पीएम मोदी बोले- कांग्रेस ने किसानों को वोट बैंक समझ रखा, दलित-पिछड़ों के लिए तो दरवाजा ही बंद

इसे लेकर उन्होंने कहा कि मैं अपने पूर्वांचल समाज के लिए छठ घाट की व्यवस्था उनके घर के पास कराकर दूंगा। इस दौरान सभी पूर्वांचल समाज, कश्मीरी समाज, कुमाऊं भ्रात के सर्व समाज और गढ़वाल समाज ने अपना पूर्ण समर्थन देते हुए कहा कि हम बीजेपी और बीजेपी उम्मीदवार के साथ खड़े है। 

जेपी नड्डा की रैली

वहीं, आज रविवार को चुनावी प्रचार के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा रोहतक आएंगे। इस दौरान वह कलानौर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रेनू डाबला के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए वोट की अपील करेंगे।   

5379487