Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में ऑटो चालक का अपहरण कर ऑटो लूटने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को काबू किया। पुलिस ने आरोपियों को 4 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-4 क्राइम ब्रांच ने डीएलएफ फेज-एक एरिया में रंगदारी नहीं देने पर ऑटो चालक का अपहरण कर ऑटो लूटने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी व लूटा गया ऑटो रिक्शा बरामद कर लिया है। पुलिस मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

युवक का अपहरण कर लूटा था ऑटो

यूपी के संभल निवासी मोहित गुरुग्राम के सिरहोल में किराए पर रहता है। वह सिकंदरपुर में ऑटो चलाता है। बीती छह सितंबर को मोहित व उसके मालिक यूपी के बिजनोर निवासी अफजल के पास आकर तीन युवकों ने ऑटो चलाने की एवज में तीन हजार रुपए प्रति दिन रंगदारी मांगी और धमकी देकर चले गए। इसके बाद मोहित रात करीब 11 बजे सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के सामने ऑटो लेकर खड़ा था। इसी दौरान एक गाड़ी आकर रुकी और उसमें से तीनों युवक उतरकर ऑटो में सवार हो गए। उन्होंने मोहित को पीछे वाली सीट पर बैठाकर अपहरण कर लिया।

ऑटो लूटकर भागे थे आरोपी

मोहित ने बताया था कि आरोपी उसे धमकी दे रहे थे कि ऑटो चलाने की एवज में रंगदारी तो देनी ही होगी। आगे पुलिस की नाकाबंदी देखकर युवक उसे ऑटो से धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। मामले में डीएलएफ फेज-4 क्राइम ब्रांच के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को काबू कर लिया, जिनकी पहचान रेवाड़ी के गांधी सिंह उर्फ जोनी व महेंद्रगढ़ के सुधीर के रूप में हुई। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

5379487