Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक का शव नाले के अंदर पड़े ड्रम में मिला। युवक की बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

गुरुग्राम: आईएमटी मानेसर एरिया के एक नाले में पड़े ड्रम में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या की गई, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाउस में रखवा दिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है, ताकि हत्या के आरोपी को पकड़ा जा सके।

नाले में ड्रम के अंदर पड़ा था शव

आईएमटी मानेसर थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम नाले के पास ग्रीन बेल्ट में पेड़ों की छंटाई का काम चल रहा था। इसी दौरान काम करने वाले मोहित व नंदकिशोर को नाले में नीले रंग का एक ड्रम दिखाई दिया, जिसमें से काफी बदबू आ रही थी। उन्होंने इसकी शिकायत कंपनी के सिक्योरिटी इंस्पेक्टर चरखी दादरी निवासी सोहन सिंह को दी। इसके बाद सोहन सिंह ने आईएमटी थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस, एफएसएल व सीन ऑफ क्राइम टीम ने ड्रम को नाले से निकालकर जांच की। पुलिस को ड्रम में से साड़ी से बंधा हुआ युवक का शव मिला।

तार से घोंटा गया था गला

बताया जा रहा है कि युवक के गले को बिजली के तार से घोंटा गया था। वहीं युवक के शव की पहचान के लिए कपड़ों से कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर लोगों से पूछताछ कर रही है। मामले में आईएमटी थाना प्रभारी का कहना है कि अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

5379487