Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। शादी से पहले महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस भी दर्ज करवाया था।

गुरुग्राम: सेक्टर-37 एरिया में बीती देर रात हुए झगड़े में 24 वर्षीय पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोपी पति  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर उसकी पत्नी ने शादी से पहले रेप का केस दर्ज कराया था। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी कमरे का दरवाजा बंद करके अपनी बेटी को लेकर दिल्ली चला गया। वहीं पुलिस से बचने के लिए बेटी को दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और कार्रवाई शुरु कर दी। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

किराए के कमरे में मिला महिला का शव

बीती देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गांव नरसिंहपुर में एक विवाहिता किराए के कमरे में मृत अवस्था में पड़ी है। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। वहीं सीन-ऑफ-क्राइम व फिंगरप्रिंट टीमों से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया और मृतका के परिजनों का पता लगाकर उनको सूचित किया। मृतका के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बहन की मुलाकात गौतम से हुई और उससे प्रेग्नेंट हो गई। गौतम ने उसकी बहन से शादी करने से मना किया तो उसके खिलाफ सेक्टर-53 थाना में केस दर्ज कराया। बाद में गौतम ने उसकी बहन से शादी कर ली तो केस डिस्पोज हो गया। अब उन्हें सूचना मिली कि गौतम ने उसकी बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को काबू कर लिया।

पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए की हत्या

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी चौकीदार का काम करता है और अपनी पत्नी से पीछा छुड़वाने के लिए उसके साथ मारपीट करता था। शादी से पहले पत्नी ने उसके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था, जिसे खत्म करने के लिए गौतम ने उससे शादी की थी। शादी के बाद पत्नी ने उसके खिलाफ महिला थाना मानेसर में दहेज की मांग करने व जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में केस दर्ज करा दिया। इसके चलते दोनों के बीच झगड़े होने लगे और वह अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था। गौतम ने बीती रात करीब 11 बजे अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी तथा कमरे का दरवाजा बंद करके बेटी को लेकर दिल्ली चला गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487