Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में भीख मांगने के लिए पांच साल के बच्चे का अपहरण करने वाली दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने काबू किया। पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद किया और आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की।

गुरुग्राम: सेक्टर-65 थाना पुलिस व सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने भीख मांगने के लिए पांच साल के बच्चे का अपहरण करने वाली दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से अपहरण हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी, ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

खेलते समय महिला ने किया अपहरण

दरअसल, सेक्टर-65 थाना पुलिस में 17 सितम्बर को एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि गांव बहरमपुर की गली में खेल रहे उसके पांच साल के बच्चे को अज्ञात महिला अपने साथ ले गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सेक्टर-65 थाना पुलिस व सेक्टर-40 क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल व आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाली। इसके बाद मंगलवार की रात सेक्टर-52 गुरुग्राम से दो महिलाओं सहित तीन आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जा से अपहरण हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

यूपी व बिहार के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपियों की पहचान बिहार के मधुबनी निवासी 27 वर्षीय वर्षा, यूपी बिजनौर की 23 वर्षीय आशा उर्फ सपना व उसके पति 27 वर्षीय मुकुल के रूप में हुई। पूछताछ में सामने आया कि मुकुल व आशा उर्फ सपना पति-पत्नी हैं। जबकि वर्षा इनकी साथी है। वर्षा और आशा बच्चे का अपहरण करने के लिए गई थी। वर्षा ने गांव बहरमपुर गली में खेल रहे बच्चे का अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों महिला बच्चे को घाटा ले आई। जहां पर आशा का पति मुकुल मिला और बच्चे को सेक्टर-52 में अपने किराए के कमरे पर ले आए। उन्होंने बच्चे के कपड़े बदलकर उसे छुपा लिया। आरोपी बच्चे को बिहार ले जाने वाले थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया।

5379487