Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में मात्र 10 रुपए न देने पर युवओं ने डिपार्टमेंटल स्टोर में गाड़ी को घुसा दिया और वहां मौजूद सेल्समैन के साथ मारपीट की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की।

गुरुग्राम: न्यू कॉलोनी एरिया में दस रुपए को लेकर विवाद बढ़ गया। मात्र 10 रुपए न देने पर युवओं ने डिपार्टमेंटल स्टोर में गाड़ी को घुसा दिया और वहां मौजूद सेल्समैन के साथ मारपीट की। मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में लेते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में पीड़ित सेल्समैन के बयान दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दे रही है।

स्टोर सेल्समैन के पास नहीं थे खुल्ले रुपए

न्यू कॉलोनी मोड पर एसेंशियल डिपार्टमेंटल स्टोर में शहबाज नामक सेल्समैन नाइट ड्यूटी पर मौजूद था। सुबह एक गाड़ी में चार युवक डिपार्टमेंटल स्टोर में आए, जिन्होंने स्टोर से 140 रुपए का सामान लिया। बताया जा रहा है कि युवकों द्वारा दिए गए रुपए के बाद जब सेल्समैन ने बकाया राशि वापस लौटाई तो उसमें 10 रुपए कम थे। सेल्समैन ने 10 रुपए खुल्ले न होने पर युवकों से 10 रुपए का सामान और लेने के लिए कहा। इस बात पर युवक बिफर गए और शहबाज से मारपीट करने लगे। इसके बाद एक युवक ने तैश में आकर अपनी कार को स्टोर में ही घुसा दिया, लेकिन सीढ़ियों में अटकने के कारण कार दुकान में अधिक अंदर तक नहीं जा सकी।

क्रेन की मदद से गाड़ी को निकाला बाहर

सूचना मिलते ही न्यू कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर निकालकर कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही चारों युवकों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ शुरू कर दी। युवकों की पहचान प्रियांशु, अंशुल, राहुल व एक अन्य के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गाड़ी प्रियांशु की है और उसी ने तैश में आकर गाड़ी को डिपार्टमेंटल स्टोर में घुसाया था। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गाड़ी प्रिंयाशु की है और वही गाड़ी चला रहा था। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487