Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में युवक का अपहरण कर दोनों हाथ काटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को काबू किया। पुलिस मामले में तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है, ताकि मामले में गंभीरता से पूछताछ की जा सके।

गुरुग्राम: सोहना सदर थाना एरिया में 24 वर्षीय युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने रंजिश के चलते युवक को बेहोश कर उसके दोनों हाथ काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी। पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

मृतक को बाइक पर लेकर गए थे गांव के युवक

मृतक के परिजनों ने बताया कि चार अक्टूबर को उनके पास एक कॉल आई, जिसमें उसके बेटे अतुल के बारे में पूछा गया। इसके बाद गांव के ही दो युवक अतुल को अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गए। अतुल इसके बाद से लापता था। जिसके बाद रविवार को खेड़ला के पास ही झाड़ियों में अतुल का शव मिला, जिसके हाथ कटे हुए थे। मामले में सोहना क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई सत्य प्रकाश की टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को नारनौल से काबू कर लिया, जिनकी पहचान खेड़ला के ही देवेंद्र उर्फ डेविड, सागर उर्फ सौरभ व अंकित उर्फ भब्बड के रूप में हुई।

रंजिश के चलते की हत्या

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि 2022 में अतुल ने बदनियती रखते हुए देवेन्द्र उर्फ डेविड के घर जाकर देवेन्द्र की सोई हुई पत्नी की चादर हटा दी थी। विरोध करने पर अतुल ने कुल्हाड़ी से वार करके देवेंद्र को घायल कर दिया था, जिसकी रंजिश रखते हुए देवेन्द्र उर्फ डेविड ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर अतुल से बदला लेने की योजना बनाई। इसके बाद सागर शराब पीने की कहकर अतुल को घर से बुलाकर लाया और खेड़ला के पास पहाड़ियों में ले गया। जहां देवेन्द्र उर्फ डेविड, अंकित व उनके अन्य साथी मौजूद थे। इसके बाद आरोपियों ने अतुल को बेहोशी का इंजेक्शन दिया तथा हथियार से देवेन्द्र ने अतुल के दोनों हाथ काट दिए, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

5379487