Logo
Murder in Gurugram: गुरुग्राम में बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस को मंगलवार सुबह उसका शव मिला। इस घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Murder in Gurugram: गुरुग्राम में बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया। इससे बड़ा हंगामा शुरू हो गया है। आज मंगलवार सुबह युवक का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि युवक के हाथ और पैर टूटे मिले हैं। इसकी जानकारी जब परिवार और ग्रामीणों को मिली तो वह भड़क गए और सोहना सिटी थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। साथ ही उन्होंने 2 युवकों पर शक भी जताया है।

इकलौता बेटा था युवक

मृतक युवक की पहचान 29 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है, जो रायसीना गांव के रहने वाले हैं। वह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था और उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। कुलदीप टेंपो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था।

मृतक के चाचा ने दी जानकारी

मृतक युवक के चाचा ने बताया कि कुलदीप का खुद का टेंपो था और वह गांव के विद्यार्थियों को सरकारी स्कूल लाता और ले जाता था। सोमवार यानी 5 अगस्त को युवक छात्राओं को स्कूल लेकर गया था, लेकिन वह वापस घर नहीं आया। इसके बाद छात्रों ने घर पर बताया कि टेंपो खड़ा है, लेकिन कुलदीप टेंपो में नहीं है। इसे लेकर उन्होंने सोहना थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

शरीर पर मिले चोट के निशान

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुलदीप की तलाश शुरू कर दी है। मंगलवार की सुबह मंगलम यूनिवर्सिटी के पीछे सुनसान नाले में कुलदीप का शव मिला। परिजनों ने बताया कि उसके शरीर पर चोट के निशान हैं और वह उसके हाथ पैर टूटे हुए है। वहीं, परिजनों का कहना है कि उनके किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन दो दिन पहले एक सेंट्रो गाड़ी में कुछ युवक कुलदीप की तलाश कर रहे थे। जिसे लेकर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी थी।

Also Read: भिवानी में दो युवक बने सगे भाई के हत्यारे, तेजधार हथियार से किया वार, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

इस मामले को लेकर एसीपी अभिलक्ष जोशी ने बताया कि पुलिस इस केस की जांच कर रही है। आस-पास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। इसके साथ ही जो युवक कुलदीप के बारे में पूछताछ रहा था उनकी भी तलाश की जा रही है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487