Logo
Haryana Assembly Elections: गुरुग्राम में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट न मिलने की संभावना पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष दिखाई दिया। साथ ही उन्होंने बुधवार को बाजार बंद करने का आह्वान किया।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ बीजेपी में टिकट पर चर्चा जारी है, वहीं दूसरी तरफ गुरुग्राम की तीन विधानसभाओं पर संभावित नाम आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष नजर आ रहा है। संगठन में बड़े पद पर पर्यावरण संयोजन के रूप में पिछले कई सालों से काम करने वाले नवीन गोयल को टिकट नहीं मिलने की संभावना को लेकर उन्होंने अपनी कार्यकर्ताओं की मंगलवार रात 12 बजे मीटिंग बुलाई थी। इस बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए ये और उन्होंने आज बुधवार को शहर में बाजारों को बंद रखने का ऐलान किया।

बीजेपी के लिए टिकट बनी चुनौती

ऐसे में कहा यह जा रहा है जहां एक ओर बीजेपी के लिए टिकट पर मंथन एक चुनौती बन गई है, वही उन्हें कार्यकर्ताओं के रोष का भी सामना करना पड़ रहा है। बैठक में कार्यकर्ताओं की तरफ से यह कहा गया कि यदि बीजेपी टिकट नहीं देती है और जिस तरह से उनके साथ धोखा किया जा रहा है, वह यह सहन नहीं करेंगे।

5 सितंबर से नामांकन शुरू

वहीं, बीजेपी तीसरी बार राज्य में अपनी सरकार बनाने की कोशिश में लगी हुई है। कहा जा रहा है कि बीजेपी उम्मीदवारों पर मंथन का काम पूरा कर चुकी है। राज्य में सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए  गुरुवार से उम्मीदवारों के नामांकन का दौर शुरू होगा। जिसके चलते बीजेपी ने आज बुधवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी करने की रणनीति बनाई है।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, देवेंद्र बबली, संजय कबलाना और सुनील सांगवान BJP में शामिल

इस लिस्ट में लगभग 50 से 60 उम्मीदवारों के नाम शामिल होंगे। बता दें कि बीजेपी अपनी लिस्ट कल मंगलवार को ही जारी करने वाली थी। लेकिन केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल के आवास पर बैठक के बाद ऐसी संभावना बताई जा रही है कि यह लिस्ट को बुधवार को जारी किया जा सकता है।

5379487