Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में तेज रफ्तार थार ने यूनिवर्सिटी से निकल रही छात्रा को कुचल दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। घायल छात्रा का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

गुरुग्राम: बिलासपुर थाना एरिया में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार थॉर ने यूनिवर्सिटी से निकल रही छात्रा को कुचल दिया। छात्रा अपनी सहेलियों के साथ यूनिवर्सिटी से निकलकर सर्विस रोड पार कर रही थी। छात्रा को उपचार के लिए मेदांता अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं हादसे को अंजाम देकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बीटेक कंप्यूटर साइंस की छात्रा है घायल

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी पुरुषोत्तम कुमार नारा ने बताया कि उनकी बेटी युतिका नारा गुरुग्राम के बीएमएल विश्वविद्यालय में बीटेक कंप्यूटर साइंस के प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह बीती सांय अपनी दो सहेलियों के साथ यूनिवर्सिटी गेट के सामने सर्विस रोड पार कर रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार थॉर ने युतिका को टक्कर मार दी। जबकि उसकी दोनों सहेली रोड पार कर चुकी थी। हादसे को अंजाम देकर चालक मौके से फरार हो गया। यूनिवर्सिटी की वार्डन सुनीता वर्मा ने परिजनों को सूचना दी और युतिका को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

बाइक की टक्कर से कंपनी कर्मी की मौत

गुरुग्राम के बिलासपुर थाना एरिया में तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से पैदल जा रहे कंपनी कर्मी की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर बाइक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

5379487