Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में रंगदारी न देने पर आरोपियों ने ऑटाे चालक का अपहरण कर लिया। बाद में ऑटो से चालक को धक्का देकर आरोपी ऑटो लेकर फरार हो गए। पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-एक एरिया में रंगदारी नहीं देने पर आरोपियों ने ऑटो चालक का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने चालक से उसका ऑटो लूट लिया और उसे ऑटो से धक्का देकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में पीड़ित ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

रोजाना 3 हजार की मांगी रंगदारी

यूपी के संभल निवासी मोहित ने बताया कि वह सिकंदरपुर में ऑटो चलाता है। मोहित व उसके मालिक यूपी के बिजनोर निवासी अफजल के पास तीन युवक आए और उन्हें ऑटो चलाने की एवज में तीन हजार रुपए प्रतिदिन रंगदारी देने को कहा। इसके बाद युवक उन्हें धमकी देकर चले गए। मोहित रात करीब 11 बजे सिकंदरपुर मैट्रो स्टेशन के सामने ऑटो लेकर खड़ा था। इसी दौरान एक गाड़ी आकर रुकी और उसमें से तीनों युवक उतरकर ऑटो में सवार हो गए।

ऑटो में ही किया अपहरण

मोहित ने बताया कि जब वह ऑटो में बैठा तो आरोपियों ने ऑटो में बैठते हुए उसका अपहरण कर लिया और ऑटो को इधर उधर घुमाते रहे। वहीं गाड़ी में सवार अन्य युवक भी उनका पीछा करते रहे। मोहित को धमकी दी गई कि ऑटो चलाने की एवज में रंगदारी तो देनी ही होगी। आगे पुलिस की नाकाबंदी देखकर युवक उसे ऑटो से धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गांव नैना में नकाबपोश युवकों ने चलाई गोलियां

कैथल के गांव नैना में मोटर-साइकिल सवार दो अज्ञात युवकों ने शुक्रवार सायं राजेंद्र सिंह निवासी नैना के घर पर फायरिंग कर दी, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। आरोपियों ने उन्हें धमकी दी कि आज तो बच गए, अगर हमारी बात नहीं मानी तो उसको परिवार सहित जान से मार देंगे। पीड़ित राजेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487