Logo
election banner
हरियाणा के गुरुग्राम में अनियंत्रित होकर निजी स्कूल की एक बस पूर्व विधायक के घर से टकरा गई। गनीमत रही कि बस में सवार स्कूल स्टाफ व छात्रों को चोट नहीं लगी। हादसे के बाद जिला उपायुक्त ने जांच करने के आदेश जारी कर दिए।

गुरुग्राम: न्यू कॉलोनी एरिया में वीरवार सुबह बड़ा हादसा होते-होते टल गया। अनियंत्रित होकर निजी स्कूल की एक बस पूर्व विधायक के घर से टकरा गई। गनीमत रही कि बस में सवार स्कूल स्टाफ व छात्रों को चोट नहीं लगी। घटना में पूर्व विधायक के घर का गेट क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही न्यू कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही जिला उपायुक्त डॉ. निशांत यादव ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

अचानक बस हुई अनियंत्रित

दरअसल, वीरवार सुबह एक प्राइवेट स्कूल की बस छात्रों और स्टाफ को लेने के लिए न्यू कॉलोनी एरिया में आई हुई थी। स्कूल के कुछ स्टाफ व दो छात्रों को बस में बैठाने के बाद यह बस न्यू कॉलोनी से कृष्णा कॉलोनी की तरफ जाने लगी। जब बस पूर्व विधायक धर्मवीर गाबा के घर के पास पहुंची तो अचानक बस अनियंत्रित होकर पूर्व विधायक के घर से जा टकराई। इस घटना में बस और घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि इस घटना के दौरान स्कूल बस में मौजूद स्टाफ और छात्रों को चोट नहीं लगी।

शराब के नशे में था बस चालक

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो जब यह घटना हुई और ड्राइवर को बस से नीचे उतारा गया तो उसके मुंह से शराब की बदबू आ रही थी। इसके बाद हादसे की सूचना न्यू कॉलोनी थाना पुलिस और स्कूल प्रबंधन को दी गई। घटना की सूचना न्यू कॉलोनी थाना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मामला संज्ञान में आते ही जिला उपायुक्त ने जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

5379487