Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में टाटा सफारी सवार तीन युवकों पर बदमाशों ने लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल तीनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले में घायलों के बयान पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गुरुग्राम: बजघेड़ा थाना एरिया में रोडरेज में थार व स्कॉर्पियो सवार युवकों ने टाटा सफारी में बैठे तीन युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने लाठी डंडों से मारपीट कर गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। हमले में घायल युवकों को निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में छानबीन शुरु कर दी।

ऑमलेट खाने गए थे घायल

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-5 निवासी मनीष यादव ने बताया कि वह अपने भतीजे विकास यादव व उसके दोस्त लोकेंद्र के साथ टाटा सफारी से एक मॉल के बाहर ऑमलेट खाने के लिए गया था। जब उनकी कार ओपन एरिया में बनी पार्किंग में पहुंची तो वहां एक महिंद्रा थॉर ने सामने से उसका रास्ता रोक लिया। थॉर में बैठे युवक ने मनीष से गाड़ी पीछे करने को कहा, लेकिन पीछे एक और गाड़ी होने के चलते मनीष अपनी गाड़ी पीछे नहीं कर सका। जिस पर थॉर में बैठे युवकों ने मनीष की गाड़ी में टक्कर मारते हुए भागने का प्रयास किया।

विरोध करने पर किया हमला

मनीष ने बताया कि जब इस बात को लेकर उसने विरोध जताया तो थॉर व एक अन्य स्कॉर्पियों में सवार युवकों ने लाठी-डंडों से सफारी सवार तीनों युवकों पर हमला कर दिया। युवकों ने सफारी गाड़ी में भी जमकर तोड़ फोड़ की और मनीष सहित तीनों युवकों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। हमले में घायल मनीष, विकास व लोकेंद्र को उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

5379487