Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में दो गाड़ियों में आए बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी के कर्मियों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने लूटपाट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

गुरुग्राम: बिलासपुर एरिया में दो गाड़ियों में आए बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी के कर्मियों पर हमला कर दिया। आरोपियों ने लूटपाट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी। हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं कारोबारी के मुंशी की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

स्क्रैप का कारोबार करता है पीड़ित

पुलिस को दी शिकायत में फर्रुखनगर के गांव अलीमुद्धीनपुर निवासी शिवकुमार ने कहा कि उनका स्क्रैप का कारोबार है। उनकी दिल्ली के महिपालपुर के सौरभ सिंह से डील होती रही है, जो बालाजी इंटरप्राईजेज का संचालक है। सौरभ सिंह पर शिवकुमार के 4 लाख 29 हजार 300 रुपए बकाया थे, जिनको देने में वह आनाकानी कर रहा था। शिवकुमार ने अपने पैसे लेने के लिए जब सौरभ सिंह को फोन किया तो उसने कहा कि ऊंचा माजरा में उसकी गाड़ी आएगी और वह वहां से रुपए ले जाए। शिवकुमार ने अपने मुंशी अशोक कुमार व चालक मनीष कुमार को पेमेंट लेने के लिए भेज दिया। उनके साथ चालक का दोस्त रविन्द्र भी चला गया।

नहीं दी पेमेंट, कर दिया हमला

शिवकुमार ने बताया कि जब उसके कर्मचारी ऊंचा माजरा पहुंचे तो उन्हें पेमेंट देने से मना कर दिया। जब उसने सौरभ सिंह को फोन किया तो दो स्कॉर्पियों गाड़ी आई और उसमें से आधा दर्जन से ज्यादा युवक हाथ में डंडे व रॉड लेकर उतरे। मुंशी अशोक कुमार अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी से मनीष व रविंद्र के साथ भागने लगा तो उनका पीछा किया गया। बहोडा कला में पीछा कर रही गाड़ियों ने अशोक की गाड़ी को रुकवा लिया और उन पर हमला कर दिया। हमले में आरोपियों ने गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और अशोक के दोनों पैर तोड़ दिए।

गंभीर रूप से घायल हुए कर्मचारी

शिवकुमार ने बताया कि आरोपियों ने मनीष का एक पैर तोड़ दिया और रविन्द्र के पैर में भी चोटें लगी है। आरोपियों ने अशोक की कनपटी पर पिस्टल तान कर उससे 27,900 रुपए व उसने पहने हुए गहने छीन लिए। इसी दौरान गश्त करती हुई पुलिस वहां पहुंची तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। शिवकुमार का आरोप है कि उसे पुलिस में शिकायत करने व कंपनी से माल उठाने को लेकर भी धमकी दी गई है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487